Yamaha XSR 155

Yamaha XSR 155 टू व्हीलर सेगमेंट के लिए नई बाइक खरीदने वाले लोगों के लिए Yamaha ने डिस्क ब्रेक और ड्यूल चैनल ABS फीचर्स के साथ आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार माइलेज क्षमता के साथ में आने वाली अपनी नई बाइक मार्केट में लॉन्च की है. इस बाइक को कम कीमत और अच्छी विशेषताओं के साथ वर्ष 2024 की सबसे अच्छी बाइक भी कहा जा नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसके बारे में कुछ जानना चाहिए।

Yamaha XSR 155 Bike 2024 Engine & Mileage

इस बाइक की इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर 155cc के तगड़े इंजन का इस्तेमाल किया है। यह इंजन लिक्विड कोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन है। इसमें 6 मैन्युअल गियरबॉक्स स्पीड देखने को मिल जाते हैं। माइलेज क्षमता की बात करें तो यह बाइक 52 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज हाईवे के ऊपर देने की क्षमता रखती है। वहीं अगर आप इसे अन्य रास्ता पर चलते हैं तो लगभग लगभग यह बाइक 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे देती है।

Yamaha XSR 155 Bike 2024 Features

जब बात फीचर्स की आती है, तो कंपनी ने इस बाइक में टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक, फ्लैट सीट और आकर्षक एलईडी हेडलैंप, अलॉय व्हील्स, मस्कुलर फ्रंट, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पूरी तरह से स्मार्टफोन चार्जिंग पोर्ट, डुअल-चैनल ABS और फ्यूल इंजेक्शन को शामिल किया है। इस बाइक के सेफ्टी फीचर्स भी बहुत अच्छे हैं। इसमें डिस्क ब्रेक देख सकते हैं।

Yamaha XSR 155 Bike 2024 Price

Yamaha XSR 155 Bike 2024 की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट में 1.40 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च किया है। इस कीमत के साथ में यह यामाहा की यह बाइक वर्ष 2024 की सबसे बेहतरीन बाइक माइलेज क्षमता और धाकड़ इंजन के साथ में है। यामाहा की इस बाइक के फीचर्स भी काफी बेहतर है।

Read More: Bajaj Platina 110 धातु बाइक ने लॉन्च होते ही उड़ा डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *