Yamaha RX100

यामाहा ने एक बार फिर से बाजार में आक्रामक Yamaha RX100 को बहुत जल्द लॉन्च करने जा रही है, जो बहुत से विशेषताओं से भरपूर है। इसका मॉडल बदलकर इसका डिजाइन और दिखना बहुत आकर्षक और आकर्षित बनाया गया है। जो लोगों को बहुत पसंद आएगा।

अब आप इसे और भी शानदार दिखने और आधुनिक फीचर्स के साथ देख सकेंगे। जब यह मोटरसाइकिल बाजार में आ जाएगी, बाकी मोटरसाइकिलों का विरोध होगा। यानी इसकी भयानक एंट्री होने वाली है। इस नई बाइक की आकृति लोगों को आकर्षित करेगी।

Yamaha RX100 लेटेस्ट मॉडल 

यामाहा आरएक्स 100 कंपनी का सबसे नवीनतम मॉडल होगा। पुराने मॉडल की तुलना में यहाँ बाइक बहुत अधिक लोकप्रिय होगी। बात करने से पहले भी यह बाइक बहुत पसंद की जाती थी। नए और पुराने सभी इस बाइक को पसंद करते थे। बहुत से लोगों ने इसे अपनी पहली बाइक चुना है। लेकिन अब यामाहा ने इस बाइक को अपडेट किया है, जो फिर से सभी को खुश करेगा।

Yamaha RX100 engine  

यह यामाहा की सबसे लोकप्रिय और पुरानी शैली की बाइक है। 125 सीसी एक सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन इसमें है। जो 10.39nm का पिक टॉर्क और 11 bhp की पावर उत्पन्न करता है। इसमें पांच स्पीड के गियर बॉक्स जोड़े जा सकते हैं। यह बाइक दूसरों की तुलना में हल्की है। इस इक का कुल वजन 120 किलोग्राम हो सकता है और इसका फ्यूल टैंक 14.5 लीटर का हो सकता है।

आप आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की ओर प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनो-शॉक से इसकी ब्रेकिंग सिस्टम और हार्डवेयर सिस्टम को नियंत्रित करेंगे। इसके ब्रेकिंग सिस्टम में भी सिंगल चैनल ABS के साथ ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक हैं।

Yamaha RX100 Launch Date

इस गाड़ी की आधिकारिक घोषणा यामाहा कंपनी बहुत जल्द करने जा रही है। फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन यह गाड़ी बाजार में आने पर काफी चर्चा होगी। अब आप शक्तिशाली इंजन के साथ आधुनिक फीचर्स देखेंगे।

इसके साथ, आप अब कुछ नए रूप और कलर पेंट देखेंगे। जो युवा लोगों को इसे खरीदने के लिए काफी उत्साहित करेगा। सूत्रों के अनुसार, इस गाड़ी को लांच करने में हम सभी को कुछ समय लगेगा। 2025 तक इस कार को लॉन्च किया जा सकता है।

Yamaha RX100 price

भारतीय बाजार में यामाहा एक्स 100 की कीमत 1 लाख के अराउंड थी। वही आ रही यामाहा RX100 आधुनिक फीचर्स और अपडेट के साथ अब इसकी कीमत 1. 40 लाख रुपए से 1.50 लाख रुपए एक्स शोरूम के बीच लांच होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें Honda Shine 125 , जानें कीमत और फीचर्स

2 thoughts on “Yamaha RX100 फीचर्स से भरपूर इतने कीमत पर!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *