अब प्रशांत वर्मा की तेजा सज्जा की फिल्म ‘Hanuman‘अगले महीने ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hanuman

सिनेमाघरों में अपनी सफलता के बाद साउथ की सुपर हिट फिल्म ‘Hanuman‘ ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। 12 जनवरी को प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित तेजा सज्जा की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लोगों ने इस सुपरहीरो फिल्म को बहुत पसंद किया। Hanuman फिल्म ने देश में और विदेश में अच्छी कमाई की। फिल्म अब OTT प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है।

फिल्म का OTT रिलीज

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुपरहीरो फिल्म ‘Hanuman‘ दो मार्च 2024 को OTT प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि जल्द ही फिल्म के ओटीटी प्रीमियर की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। यह प्रशांत वर्मा के सिनेमाई यूनिवर्स की पहली फिल्म है। इसमें तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में हैं।

बॉक्स ऑफिस पर शानदार हिट

निर्माताओं ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने के तीन सप्ताह बाद डिजिटल रूप से रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन फिल्म की सफलता और बॉक्स ऑफिस पर मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए इसे सात सप्ताह बाद ओटीटी पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया।

फिल्म के कलाकार

फिल्म में अमृता अय्यर, विनय राय, वरलक्ष्मी सरथकुमार, समुथिरकानी, वेनेला किशोर और अन्य ने अहम भूमिका निभाई है। ‘Hanuman‘ का निर्माण के निरंजन रेड्डी प्राइम शो एंटरटेनमेंट के द्वारा किया गया है। इसके बाद, निर्देशक जल्द ही इस यूनिवर्स की दो और फिल्में लेकर आने वाले हैं। इनमें से एक फिल्म का शीर्षक ‘जय हनुमान’ है, जो ‘Hanuman‘ की अगली कड़ी होगी। वहीं, प्रशांत ‘अधीरा’ से भी लोगों का मनोरंजन करने वाले हैं। फैंस को इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

इन्हें भी देखें

Bramayugam Review: बॉलीवुड सपने में भी नहीं बना सकता ऐसी फिल्म

One thought on “Hanuman: जलवा बिखेरने को तैयार जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *