Virat Kohli Anushka Sharma

Virat Kohli Anushka Sharma :कुल संपत्ति का केवल 22.5% हिस्सा होने के बावजूद, दंपति वामिका के बाद अपनी अमूल्य संपत्ति के कब्जे में आने का इंतजार कर रहे हैं

Virat Kohli Anushka Sharma

Virat Kohli Anushka Sharma लंदन में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए काम से छुट्टी ले ली है। उनकी संपत्ति का विनाश करना

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति 1300 करोड़ रुपये से अधिक है। हालाँकि, वे लंदन में अपने दूसरे बच्चे के जन्म का इंतजार करते हुए अपनी मूल्यवान संपत्ति को बढ़ा रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार, दंपति एक बच्चे या लड़की को देखने से कुछ सप्ताह दूर हैं। वामिका के बाद यह जोड़ी के लिए एक अतिरिक्त महत्वपूर्ण सम्पत्ति होगी।

2017 में, विराट और अनुष्का अपने करियर के चरम पर थे जब वे शादी के बंधन में बंधे। शादी करने के बाद, उन्होंने वास्तव में कुछ लक्ष्य निर्धारित किए और युवा जोड़ों के लिए उदाहरण दिया कि पेशे और व्यक्तिगत जीवन के बीच आदर्श संतुलन पाना बहुत मुश्किल नहीं है।

विराट और अनुष्का की शादी को गुप्त रखा गया था, और दोनों ने अपने निजी जीवन में हमेशा कुछ नहीं बताया। 2021 में, उन्होंने अपनी सुंदर बेटी वामिका को जन्म दिया और मीडिया से उसका चेहरा छिपाने की पूरी कोशिश की। रिपोर्टों के अनुसार, यह जोड़ा अपने दूसरे बच्चे का स्वागत लंदन में कर सकता है। विराट और अनुष्का ने इस क्षण का पूरा आनंद लेने के लिए काम से छुट्टी ले ली है।

विराट और अनुष्का के पास इन अमूल्य संपत्ति के अलावा कई भौतिक संपत्ति हैं जो उनके भाग्य को परिभाषित करती हैं। उनकी यात्रा को मनी मीटर पर देखें

Virat Kohli Anushka Sharma की कुल संपत्ति

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, 34 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम गेंदबाज की कुल संपत्ति लगभग 1053 करोड़ है! पिछले कुछ वर्षों में उनकी कुल संपत्ति में काफी वृद्धि हुई है। 2015 में, उनकी कुल संपत्ति लगभग 289 करोड़ ($ 46 मिलियन) थी, और वह एमएस धोनी के बाद भारत के दूसरे सबसे अमीर क्रिकेटर थे।

विराट कोहली की सैलरी और ग्रोथ

कोहली की कुल संपत्ति पिछले 9 वर्षों में लगभग 264% बढ़ी है और अब 1053 करोड़ रुपये है। बीसीसीआई उन्हें लगभग 7 करोड़ रुपये का वेतन देता है और व्यावसायिक विज्ञापनों के लिए 7 से 10 करोड़ रुपये का शुल्क वसूलता है। वह आईपीएल में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए 15 करोड़ रुपये भी घर ले जाते हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा ने रिपोर्ट की कि वह सालाना 145 करोड़ रुपये (17.5 मिलियन डॉलर) कमाते हैं!

Anushka Sharma’s की कुल संपत्ति

मनीमिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान के साथ अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री की कुल संपत्ति लगभग 306 करोड़ है। जब विराट और अनुष्का की एक साल में लगभग 1359 करोड़ की कुल संपत्ति की बात आती है, तो अभिनेत्री के पास कुल संपत्ति का केवल 22.5% हिस्सा है।

Virat Kohli Anushka Sharma गुरुग्राम में 80 करोड़ का बंगला

इस जोड़े के पास गुरुग्राम के डीएलएफ-फेज 1 में एक महंगा बंगला भी है, जिसकी कीमत 80 करोड़ है। इसमें एक स्विमिंग पूल और एक भव्य बार सहित कई विलासिताएं हैं।

आशा है, विराट और अनुष्का कड़ी किस्मत के माध्यम से अपनी संपत्ति में कई गुना वृद्धि करना जारी रखेंगे और उनका नवजात शिशु उनके परिवार के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं, स्वास्थ्य और समृद्धि लेकर आएगा।

ये भी पढ़ें

Anil Kapoor: ‘द नाइट मैनेजर’ की पहली सालगिरह

One thought on “Virat Kohli Anushka Sharma नेट वर्थ संयुक्त हम बताए गए आज उनके बारे में सब कुछ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *