The Kerala Story: निर्माताओं ने दावा किया कि फिल्म केरल की महिलाओं को मुसलमानों में जबरन धर्मांतरित करने पर आधारित है, इसलिए फिल्म की रिलीज से पहले ही बहुत विवाद हुआ। इस विवाद ने फिल्म को सुपर हिट बनाने में मदद की। फिल्म ने भारत में असाधारण समीक्षाओं और खराब प्रचार टिप्पणियों के बावजूद लगभग 240 करोड़ रुपये की कमाई की।

अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई भाषाओं में स्ट्रीमिंग

The Kerala Story:

The Kerala Story

नाटकीय रिलीज के लगभग नौ महीने बाद, फिल्म ने अब ZEE5 पर अपना डिजिटल प्रीमियर किया है। केरल स्टोरी वर्तमान में अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। यह उन सभी लोगों के लिए एक शानदार अवसर है जो सिनेमाघरों में इस फ़िल्म को देखने से चूक गए।

केरल स्टोरी में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्धि इदनानी, देवदर्शिनी और विजय कृष्ण ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक सुदीप्तो सेन हैं। विपुल अमृतलाल शाह ने द केरल स्टोरी का संचालन किया। वीरेश श्रीवैसा और बिशाख ज्योति ने धुनें तैयार कीं।

The Kerala Story:बॉक्स ऑफ़िस

अपने शुरुआती दिन में, फिल्म ने भारत में ₹8.03 करोड़ की कमाई की, [52] यह 2023 में भारत में पांचवीं सबसे बड़ी ओपनर बन गई। [53] 15 जून 2023 तक, फिल्म ने भारत में ₹288.04 करोड़ (US$36 मिलियन) और विदेशों में ₹15.64 करोड़ (US$2.0 मिलियन) की कमाई की है, साथ ही दुनिया भर में ₹303.97 करोड़ (US$38 मिलियन) का सकल संग्रह किया है, जो सातवीं सबसे बड़ी कमाई है। 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म।[4] फिल्म ने उत्तर भारत में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन दक्षिण में कमजोर प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *