Samsung galaxy watch fe

Android Samsung galaxy watch fe: सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE मॉडल जारी है। सैमसंग गैलेक्सी स्मार्ट वॉच को अमेरिका और दुनिया भर में भी लॉन्च किया जाएगा। यहाँ पूरी जानकारी है।

मैसूर: यदि आप स्मार्ट वॉच खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपका इंतजार अब खत्म होने को है। ठीक है! प्राप्त सूचनाओं के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी वॉच FE अंतरराष्ट्रीय बाजार में जल्द ही लॉन्च होने को तैयार है। साउथ कोरियाई तकनीकी ग्रुप गूगल के वेयर ओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले एफई संस्करण को विश्वव्यापी मार्केट में उतारने को तैयार है। Samsung galaxy watch fe स्मार्ट Watch Fan Edition की कीमत भी कम होने की उम्मीद है।

इसी साल लॉन्च हो सकता है गैलेक्सी फैन एडिशन

गैलेक्सी वॉच स्मार्ट वॉच फैन एडिशन की स्पेसिफिकेशन पुराने मॉडल से लगभग समान हैं। यही कारण है कि फैन एडिशन इसी साल जुलाई से पहले ही रिलीज़ हो जाएगा और बिक्री पर कब्जा कर लेगा। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने गैलेक्सी वॉच FE के लिए तीन मॉडल संख्या प्रस्तुत की हैं। SM-R866F विश्वव्यापी है, जबकि SM-R866U अमेरिका और SM-R866N दक्षिण कोरिया के लिए हैं।

किफायती वेयर ओएस है स्मार्ट वॉच सैमसंग

रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक गैलेक्सी वॉच FE के डिटेल्स उपलब्ध नहीं हैं। इसके बावजूद, Samsung galaxy watch fe का हार्डवेयर अविश्वसनीय है, और यह सर्वश्रेष्ठ पहनने योग्य उपकरण ओएस हो सकता है। यह भी संभव है कि सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 के डिजाइन को सपोर्ट करेगा। साथ ही, सैमसंग ने गैलेक्सी वॉच एफई मॉडल की रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी है। हालाँकि, कंपनी आने वाले हफ्तों में डिवाइस को पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें Samsung galaxy s24 fe: कब लॉन्च होगा जानिए पूरी जानकरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *