Oneplus nord ce 4 launch date in india

Oneplus nord ce 4 launch date in india: नोर्ड सीई 4 स्मार्टफोन को 1 अप्रैल में भारत में लॉन्च करेगा। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन अब लॉन्च से पहले ही लीक हो गए हैं।

Oneplus nord ce 4 launch date in india

OnePlus Nord CE 4 Launch Date In India

वनप्लस 1 अप्रैल को भारत में वनप्लस नोर्ड सीई 4 को करने वाला है। वनप्लस इंडिया वेबसाइट और अमेजन पर उपलब्ध फोन का लैंडिंग पेज धीरे-धीरे डिवाइस की प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा कर रहा है। अब, लॉन्च से ठीक पहले जाने-माने टिपस्टर इशान अग्रवाल ने आगामी नोर्ड सीरीज के स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन और आधिकारिक रेंडर साझा किए हैं।

OnePlus Nord CE 4 के संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक के अनुसार, OnePlus Board CE 4 में 6.7 इंच AMOLED LTPS पैनल होगा, जो 120 Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा। ब्रांड ने पहले ही कहा है कि स्क्रीन FHD+ रेजोल्यूशन सपोर्ट करेगी।

Nord CE 4 स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर है। Vivo V30 और Motorola Edge 50 Pro में भी यही चिप होगा। 8GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ सॉफ्टवेयर एक कोड पर होगा। हाइब्रिड सिम स्लॉट के माध्यम से डिवाइस 1 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेगा, जो स्टोरेज को बढ़ा सकता है।

लीक के अनुसार, वनप्लस नोर्ड सीई 4 में 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-600 मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल IMX355 अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल हो सकता है। साथ ही, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इस फोन में होगा।

OnePlus Nord CE 4 में भी 5,500mAh की बैटरी होगी, जो 100W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। चार्जिंग स्पीड को लेकर कहा जाता है कि यह 30 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा। OxygenOS 14 पर आधारित Android 14 हेडसेट का कार्य करता है।

ये भी पढ़ें OnePlus Watch 2 : लॉन्च, भारत में ₹24,999 का मूल्य

 OnePlus Nord CE 4 की भारत में संभावित कीमत

वनप्लस नोर्ड सीई 4 की कीमत के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। लेकिन वनप्लस का अनुमान है कि अपने नए उपकरण की शुरुआती कीमत 25,000 रुपए से कम हो सकती है। यह स्मार्टफोन 8GB+128GB और 8GB+256GB संस्करणों में उपलब्ध होगा; रंगों में सेलाडॉन मार्बल और डार्क क्रोम शामिल हैं।

One thought on “Oneplus nord ce 4 launch date in india:जानिए पूरी जानकारी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *