Nissan Sunny

मात्र 1.50 लाख देकर घर लाये शानदार कार Nissan Sunny, मिलेंगे कमाल के फ़ीचर्सआपको पहले ही बता दे कि यह कार आपको सेकंड हैंड मिलने वाली है जैसा कि आपको पता है कि वर्त्मान में सेकंड हैंड फोर व्हीलर खरीदना काफी अच्छी डील हो चुकी है।

क्योंकि यहां पर आपको बेहद कम चली हुई और बिल्कुल नई कंडीशन में गाड़ी आदि से भी कम कीमत पर मिल जाती है। यही कारण है कि बहुत से लोग सेकंड हैंड फोर व्हीलर लेना काफ़ी ज्यादा पसंद करते है। आपको बता दे कि यह कार भी आपको सेकंड हैंड मीलने वाली है.

यदि आपके पास नई कार खरीदने का बजट नहीं है, तो आप सेकेण्ड में निसान सनी खरीद सकते हैं. अगर आप कोई सस्ता फोर व्हीलर खरीदने वाले हैं तो यह भी एक अच्छा विकल्प है।आप इस कार को बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि बिल्कुल अच्छी हालत वाली सेकंड हैंड निशान सनी कार केवल 1.49 लाख रुपए में आपको घर ले जाएगी।

Nissan Sunny:मार्केट में आके आग लगा दी फ़ीचर्स सुनते ही लोग पागल हो गए

Nissan Sunny का दमदार इंजन

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके इंजन की जानकारी होनी चाहिए। हम आपको बता देंगे कि इस फोर व्हीलर में पेट्रोल चालित 1598 सीसी चार सिलेंडर इंजन है। 98 Bhp की अधिकतर पावर और 134 Nm नम का टिकटोक भी इस कार में हैं। यह बेहतरीन इंजन वाली गाड़ी है।

ये भी पढ़ें Bajaj Platina 110 धातु बाइक ने लॉन्च होते ही उड़ा डाला।

Nissan Sunny मिलेगी मात्र 1.50 लाख रुपये में

कृपया बताओ कि यह कार आपको कहाँ मिल सकती है, आपको बता दें कि दिल्ली रजिस्टर का निशान 2012 मॉडल की तरह सनी है। दिल्ली शहर में ही इसका बचाव हो रहा है, गाड़ी काफी साफ-सुथरी है। निसान सनी की रेड रंग की एक विकल्प उपलब्ध है, जो पूरी तरह से नई कार है। यह आपके लिए एक अच्छी कार होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *