Motorola edge 50 pro price in india flipkart

Motorola edge 50 pro आने वाले मोटोरोला एज 50 प्रो को तीन साल तक ओएस अपग्रेड मिलेगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन जल सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग और नीली रोशनी उत्सर्जन से आंखों की सुरक्षा के लिए SGS प्रोटेक्शन के साथ आएगा।

भारत में स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है। यह कंपनी किफायती मूल्य पर नवीनतम फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए काफी प्रसिद्ध है। भारत में नए स्मार्टफोन की बहुत मांग है। इसलिए, कंपनी अब अपने बहुप्रतीक्षित Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को भारत में पेश करने की तैयारी कर रही है। Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन अगले हफ्ते 3 अप्रैल को भारत में रिलीज़ होने वाला है। आइए देखते हैं कि इस नए स्मार्टफोन में क्या-क्या है।

Specifications of Motorola Edge 50 Pro

ओटोरोला एज 50 प्रो स्मार्टफोन में 1.5K रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का बड़ा कर्व्ड OLED डिस्प्ले होगा। यह 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा और इसकी अधिकतम ब्राइटनेस 2000 निट्स होगी। इसके अलावा स्मार्टफोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड होगी।

फोटोग्राफी के लिए मोटोरोला एज 50 प्रो में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 13MP का अल्ट्रावाइड लेंस और एक AI सेंसर होगा। माना जा रहा है कि इसमें ऑटो फोकस के साथ सेगमेंट का सबसे बेहतरीन 50MP का सेल्फी कैमरा होगा। यह आगामी स्मार्टफोन एआई-पावर्ड कैमरा फीचर्स जैसे एआई एडेप्टिव स्टेबिलाइजेशन, ऑटो फोकस ट्रैकिंग, एआई फोटो एन्हांसमेंट इंजन और टिल्ट मोड पेश करेगा।

How powerful is the processor

इस नए स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो यह स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। यह एंड्रॉइड 14 पर काम करेगा और इसमें सटीक कट मेटल फ्रेम के साथ सिलिकॉन वेगन लेदर होगा। इसके साथ ही इसमें 125W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाली 4500mAh की बड़ी बैटरी होगी। इतना ही नहीं, यूजर्स को स्मार्टफोन में अपना AI जेनरेटेड वॉलपेपर बनाने का फीचर भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें OnePlus Watch 2 : लॉन्च, भारत में ₹24,999 का मूल्य

आगामी मोटोरोला एज 50 प्रो को तीन साल तक ओएस अपग्रेड मिलेगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन जल सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग और नीली रोशनी उत्सर्जन से आंखों की सुरक्षा के लिए SGS प्रोटेक्शन के साथ आएगा।

One thought on “Motorola edge 50 pro price in india flipkart”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *