Hero Passion XTEC फीचर्स के साथ मिलेंगे मजबूत इंजन

Hero अब दो पहिया वाहनों के सेगमेंट में अपनी Hero Passion XTEC Bike को मजबूत इंजन और नवीनतम टेक्नोलॉजी के साथ पेश करेगा। यह भी बताया जा रहा है कि दो पहिया वाली बाइकों में से सबसे अच्छी और आधुनिक है।

Hero Passion XTEC Bike price 

कंपनी हीरो पैशन XTEC Bike को पेश कर रही है। जिसमें कम बजट पर कई फीचर्स और शक्तिशाली इंजन होंगे। ग्राहकों को देखने के लिए मिलेगा कि Honda कम्पनी की बाइक सीधे अपने सेगमेंट में मुकाबला करती है।हीरो पैशन XTEC की शक्तिशाली बाइक फीचर्स के साथ, 70,000 रुपये में मजबूत इंजन मिलेगा।

Hero Passion XTEC Bike Mileage and Engine

हीरो पैशन XTEC Bike के engine विकल्प की जानकारी दी जाए तो आपको 113 cc का engine भी दिया जायेगा। पावरफुल engine की सहायता से ये बाइक लगभग 9 bhp की पावर और 9.79nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी।

Hero Passion XTEC Bike Standard Features

हीरो पैशन XTEC Bike में डिस्प्ले पर ही SMS अलर्ट, कॉल अलर्ट जैसी सुविधा भी उपलब्ध किये जायेगे। ये बाइक में आपको टर्न बाय टर्न नेविगेशन फंक्शन और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ सेंसर जैसे बहुत से स्टैण्डर्ड फीचर्सभी मिलेंगे। मात्र 70,000 में पेश हुई हीरो पैशन XTEC की धाकड़ Bike फीचर्स के साथ मिलेंगे मजबूत इंजन।

मात्र 70,000 में पेश हुई हीरो पैशन XTEC की धाकड़ Bike फीचर्स के साथ मिलेंगे मजबूत इंजन पैशन प्रो एक्सटेक हीरो की ओर से एक एंट्री-लेवल प्रीमियम 110cc कम्यूटर पेशकश है। इसका एक पारंपरिक डिज़ाइन है जिसे इस सेगमेंट में खरीदारों द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार किया जाता है और यह अपने मितव्ययी इंजन और सवारी में आसान हैंडलिंग क्षमताओं के कारण पैसे के लायक उत्पाद है।

ये भी पढ़ें … TVS Apache RTR 310 इससे खतरनाक बाइक नहीं दखी होगी

2 thoughts on “Hero Passion XTEC फीचर्स के साथ मिलेंगे मजबूत इंजन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *