Deepika Padukone: रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैंDeepika Padukone: रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं

रणवीर सिंह और Deepika Padukone जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट पोस्ट करके प्रशंसकों को खुशखबरी दी है।

रणवीर सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री Deepika Padukone जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट पोस्ट करके प्रशंसकों को खुशखबरी दी है। दीपिका सितंबर 2024 में डिलीवरी होगी। यह खबर सामने आने के बाद कपल को सभी लोग बधाई दे रहे हैं। दीपिका के पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब लोग कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

कृति सेनन ने दी सबसे पहले बधाई

Deepika Padukone की मां बनने की खबर पिछले कुछ समय से चर्चा में रही है। अभिनेत्री ने आज एक पोस्ट साझा कर इन खबरों को मान्यता दी है। यह खुशखबरी सामने आने के बाद दोनों को बहुत बधाई मिली है। कृति सेनन बधाई देने वालों में सबसे आगे रहीं। कृति ने दीपिका के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, ‘ओएमजी, आप दोनों को बधाई।गले लगाने और दिल का इमोजी साझा किया।

Deepika Padukone

सितंबर में दीपिका-रणवीर के घर गूंजेगी किलकारी

Deepika Padukone ने पोस्ट साझा कर हाथ जोड़ने वाला और ईविल आई इमोजी लगाई है। गौरतलब है कि हाल ही में बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में दीपिका के साड़ी लुक में फैंस उनका बेबी बंप दिखने की बात कह रहे थे। तभी से दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा चल रही थी। अब इन कयासों को दीपिका ने सच करार दिया है। सात महीने बाद सितंबर में दीपिका और रणवीर के घर किलकारी गूंजेगी। 

ये भी पढ़ें…….Lavisha Malik Viral MMS Video: इस यूट्यूबर का MMS लीक हो गया

2018 में रचाई थी शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने नवबंर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। रणवीर और दीपिका ने दो रीति-रिवाजों के साथ इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। शादी के छह साल बाद कपल माता-पिता बनने वाले हैं। दीपिका और रणवीर बी-टाउन की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। इस जोड़ी को ‘दीपवीर’ के नाम से जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें……Sidhu Moose Wala: माता-पिता मार्च में बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं

One thought on “Deepika Padukone: रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *