Article 370 Movie: यामी गौतम की विवादास्पद फिल्म ने 5.7 करोड़ रुपये की शुरुआतArticle 370 Movie: यामी गौतम की विवादास्पद फिल्म ने 5.7 करोड़ रुपये की शुरुआत

Article 370 Movie टिकट संग्रह का पहला दिन। फिल्म, जिसका निर्माण आदित्य धर ने किया था और इसमें यामी गौतम ने अभिनय किया था, ने अच्छी संख्या में कमाई की और सप्ताहांत में इसमें वृद्धि की गुंजाइश थी।

Article 370 Movie: यामी गौतम की विवादास्पद फिल्म ने 5.7 करोड़ रुपये की शुरुआत

Article 370 Movie

Article 370 Movie बॉक्स ऑफिस: यामी गौतम की फिल्म को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

यामी गौतम-स्टारर Article 370 Movie 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर द्वारा निर्मित इस फिल्म में अरुण गोविल और प्रियामणि भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, Article 370 Movie ने पहले दिन 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म को कुल मिलाकर 42.8 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली। Article 370 Movie का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है।

जयपुर में हिंदी भाषी लोगों की संख्या सबसे अधिक थी, इसके बाद पुणे, दिल्ली-एनसीआर और चेन्नई आए। आर्टिकल 370 की बिक्री बढ़ सकती थी, क्योंकि अधिकांश थिएटर फिल्मों के लिए विशेष छुट्टियां दे रहे थे। फिल्म में यामी एक खुफिया अधिकारी हैं। कथा का केंद्र अनुच्छेद 370 है, जिसने जम्मू और कश्मीर को विशेष दर्जा रद्द कर दिया था।

Article 370 Movie, विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर क्रैक से टकरा गई। क्रैक, जो नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल ने अभिनीत किया था, अपने पहले दिन चार करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हाल ही में रिलीज़ हुए शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा के शुरुआती दिन के आंकड़े थोड़ा कम हैं, जिया के पहले दिन के 6.7 करोड़ रुपये के कलेक्शन से, जो तब से भारत में 66 करोड़ रुपये कमाए हैं।

इस राजनीतिक थ्रिलर की तुलना हाल ही में रिलीज़ हुई द कश्मीर फाइल्स से की जा सकती है, जिसने पहले दिन 3.5 करोड़ रुपये और उरी से भी अधिक कमाई की थी। पहले दिन उरी ने 8.2 करोड़ रुपये कमाए और दुनिया भर में 350 करोड़ रुपये से अधिक के साथ अपनी कमाई पूरी की। द कश्मीर फाइल्स और उरी दोनों ही जुबानी हिट रहीं और आर्टिकल 370 की समीक्षा से पता चलता है कि यह सप्ताहांत में भी गति पकड़ सकती है।

OMG 2 में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी ने यामी को देखा था। इस फिल्म में अरुण गोविल भी थे, जिसने भारत में 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। नेटफ्लिक्स के चोर निकल के भागा में भी, यामी को सनी कौशल के साथ देखा गया था। यह भारत में स्ट्रीमर के सबसे बड़े मूलों में से एक है।

ये भी पढ़ें

Hanuman: जलवा बिखेरने को तैयार जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *