Akshara singh viral mms

Akshara singh viral mms लंबे वक्त बाद अक्षरा सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए उन लोगों की खूब लताड़ लगाई है, जिन्होंने उनका फेक एमएसएस वायरल किया था. जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा है.

Akshara singh viral mms

Akshara Singh Reacts On Viral MMS

आज भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा से लेकर छोटे पर्दे तक अक्षरा सिंह अपनी अदाकारी का डंका बजाती नजर आ रही हैं। भोजपुरी सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ पैड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं।

अक्षरा सिंह अपने आने वाले कामों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन अक्षरा सिंह पिछले कुछ दिनों अपने काम की वजह से नहीं बल्कि एक वायरल एमएमएस वीडियो के चलते सुर्खियों में रह गईं। अक्षरा सिंह का एक एमएमएस वीडियो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा था। ऐसे में अक्षरा सिंह ने लंबे समय बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उन लोगों को खूब लताड़ लगाई है जो इस फर्जी SMS को फैलाया।

Akshara singh viral mms

इंस्टाग्राम पर अपने लाइव सेशन में अक्षरा सिंह ने इस मुद्दे पर चर्चा की और कहा, “मैं काम में इतना व्यस्त हूँ कि मैं सोशल मीडिया पर चल रही घटनाओं पर ध्यान नहीं दे पाती, लेकिन मुझे कुछ लोगों ने इस फर्जी एमएमएस का लिंक भेजा, जिसे देखकर मैं हैरान रह गया।” अक्षरा सिंह ने यूट्यूबर्स को चेतावनी दी कि कुछ धन के लिए ऐसा मत कीजिए..। तुम मेरे लिए बुरा नहीं कर रहे, बल्कि अपनी मां और बहनों के लिए बुरा कर रहे हो; मैं उनके साथ ऐसा न होना चाहता हूँ।

ये भी पढ़ेंLavisha Malik Viral MMS Video: इस यूट्यूबर का MMS लीक हो गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *