Virat Kohli: welcomed his second childVirat Kohli: welcomed his second child

Virat Kohli निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे टेस्ट से बाहर होने का फैसला किया था

Virat Kohli दूसरे बच्चे का स्वागत किया

Virat Kohli

Virat Kohli: पिता बन गए है

जनवरी 2022 में मेरे आखिरी अपडेट के अनुसार, प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी, एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने घोषणा की थी कि वे अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे, वामिका नाम की एक बेटी का स्वागत किया।

हालाँकि, कृपया ध्यान दें कि मैं जनवरी 2022 के बाद कोहली और अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी, 2024 को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है अच्छी खबर यहाँ है! क्रिकेटर विराट कोहली और फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा अकाय नाम के एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। इस जोड़े ने मंगलवार रात (20 फरवरी) इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए नन्हें बच्चे के आगमन की घोषणा की। जैसे ही दोनों ने खबर साझा की, मशहूर हस्तियों ने टिप्पणी अनुभाग में बधाई देना शुरू कर दिया।

यदि यह जानकारी सटीक है, तो यह वास्तव में जोड़े और उनके बढ़ते परिवार के लिए एक खुशी का अवसर होगा। भारत में सार्वजनिक हस्तियों के रूप में उनकी स्थिति को देखते हुए, उनके दूसरे बच्चे के आगमन की खबर संभवतः प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से समान रूप से महत्वपूर्ण ध्यान और हार्दिक शुभकामनाएं प्राप्त करेगी।

कोहली और शर्मा परिवार को प्राथमिकता देने और अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाए रखने के लिए जाने जाते हैं। माता-पिता बनने की उनकी यात्रा को प्रशंसकों ने करीब से देखा है, जो उनके अनुभवों के बारे में उनके खुलेपन और अपने बच्चों के प्रति उनके प्यार की सराहना करते हैं।

यदि 15 फरवरी, 2024 को उनके दूसरे बच्चे के जन्म की खबर की पुष्टि हो जाती है, तो यह निस्संदेह उनके समर्थकों के बीच जश्न का माहौल बना देगा, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस जोड़े और परिवार में उनके सबसे नए सदस्य के लिए बधाई संदेशों और आशीर्वादों से गुलजार रहेंगे।

हालाँकि, इस मामले पर सबसे सटीक और नवीनतम जानकारी प्राप्त करने के लिए, मैं विश्वसनीय समाचार स्रोतों या विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के आधिकारिक सोशल मीडिया खातों की जाँच करने की सलाह देता हूँ ताकि वे अपने दूसरे बच्चे के जन्म के संबंध में कोई घोषणा कर सकें। .

ये भी पढ़ें

Virat Kohli Anushka Sharma नेट वर्थ संयुक्त हम बताए गए आज उनके बारे में सब कुछ

One thought on “Virat Kohli: कोहली और अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी, 2024 को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *